प्यार और धोखा Love Story Hindi Episode – 3:

Hindi Story with Moral – New Love Story Hindi – Real Sad Love Story in Hindi

Love Story Hindi :

दो साल बाद, एक दिन बातों ही बातों में आरिफ़ नूरी से कहता है – “नूरी तुम मुझे छोड़कर तो नहीं जाओगी न कभी?”

नूरी – “आज यह कैसी बातें कर रहे हो तुम? मैं अपनी जान दे दूंगी, लेकिन तुम्हें छोड़ने के बारे में सोच भी नहीं सकती।”

इस तरह दोनों की मोहब्बत दिन-ब-दिन बढ़ती गई। और इस तरह दोनों की बात-चीत भी बढ़ती गई। लेकिन कहते हैं न कभी कभी हद से ज़्यादा मोहब्बत भी इंसान को ले डूबती है। आरिफ़ और नूरी का एक दूसरे को हद से ज़्यादा वक्त देना अब उन्हें एक दूसरे को बोर (Bore) करने लगा था। और अब उनमें छोटी-मोटी नोक-झोंक भी होने लगी थी।

Love Story Hindi

अगर नूरी फ़ोन कॉल रिसीव करने में थोड़ा भी वक्त लगाती थी तो आरिफ़ को शक होने लगता कि नूरी का किसी से अफेयर है और वह किसी दूसरे से बात करती है। इसी तरह नूरी भी आरिफ़ पर शक करती कि शायद वह किसी और लड़की से भी कॉल पर बात करता है।

इतना सोचना ही था कि एक दिन नूरी आरिफ़ के टॉर्चर से थककर अपने गम को कम करने के लिए Facebook पर टाइम बिताने जाती है और उसकी मुलाकात हामिद नाम के लड़के से होती है। और दोनों की बात-चीत काफ़ी बढ़ती जाती है। उनकी बातें घंटों होती और अब तो उन दोनों ने एक दूसरे से फोन पर भी बात करना शुरू कर दिया था।

इधर नूरी की हामिद से नजदीकियां बढ़ रही थीं और उधर आरिफ़ से कम होने लगी थीं। और अब तो आरिफ़ का शक हक़ीक़त में बदलने लगा था कि नूरी का चक्कर सच में किसी लड़के के साथ है। क्योंकि आरिफ़ जब भी नूरी को कॉल करता उसकी कॉल बिज़ी रहती। और अब नूरी ने आरिफ़ की कॉल को इग्नोर करना भी शुरू कर दिया। और अगर गलती से बात हो भी जाती तो वो एक दूसरे से बहुत लड़ते झगड़ते और गुस्से में फ़ोन रख देते। काफ़ी दिन तक ऐसे ही चलता रहा और अब शादी की तारीख भी करीब आ रही थी।

नूरी एक दिन रोते हुए हामिद से – “आरिफ़ मुझसे बहुत लड़ता है, मुझपर शक करता है, कॉल रिसीव न करने पर मुझे ताने देता है। मैं उससे बहुत तंग आ गई हूं और मेरा मन अब उससे शादी करने का भी नहीं है।”

हामिद – “तो न करो उससे शादी।”

Hindi Story with Moral – Love Hindi Story – Best Facebook Story – Love Story Hindi Real Sad Love Story in Hindi

नूरी हैरान होती है और हामिद से कहती है यह तुम क्या कह रहे हो?

हामिद – “सच ही तो कह रहा हूं अगर तुम उससे प्यार नहीं करती तो छोड़ दो उसे।”

हामिद नूरी को आरिफ़ के खिलाफ काफ़ी भड़काता है और उसे हामिद को छोड़ने के लिए Convince करता है। लेकिन नूरी मजबूर रहती है और उसको लगता है कि इतना पुराना रिश्ता जो दोनों की रजामंदी से जुड़ा था उसे एक पल में कैसे तोड़ दूं। और उसे तोड़ने की घर वालों से वजह क्या बताऊंगी? वह इन ख्यालों में खोई ही रहती है कि हामिद अचानक से कहता है –

“I Love You नूरी मैं तुमसे बहुत प्यारा करता हूं, लेकिन कभी कहा नहीं मैंने तुमसे क्योंकि मुझे लगा कि तुम अपने मंगेतर (Fiance) से प्यार करती हो और उसी से शादी करोगी। लेकिन आज मुझे इस बात का यकीन हो गया कि तुम उससे मोहब्बत नहीं करती और न वह तुमसे। वरना वह तुम्हें इतने दुख नहीं देता।”

हामिद नूरी को आरिफ़ के खिलाफ़ फिर भड़काता है और उसे छोड़ने के लिए कहता है। वह नूरी से कहता है – “तुम आरिफ़ को छोड़ दो मैं तुम्हें अपनाऊंगा। मैं तुम्हें इतना प्यार करूंगा, इतना चाहूंगा जितना कभी किसी ने किसी को नहीं चाहा होगा। मैं तुम्हारे बिना नहीं रह सकता। अगर तुम न मिली तो मैं अपनी जान दे दूंगा।”

हामिद इस तरह की बातें करके नूरी को अपने जाल में फंसा लेता है और नूरी उसके बारे में बिना कुछ जाने-बूझे उसकी बातों में आ जाती है। और उसपर भरोसा कर लेती है। लेकिन अभी भी नूरी के मन में एक डर सा बैठा हुआ है और वह डर है उसके घर वालों का। वह सोचती है कि वह क्या कहकर आरिफ़ से अपना रिश्ता तोड़े।

नूरी उदास होकर हामिद से कहती है – “मेरे घर वाले मेरी और आरिफ़ की शादी के लिए बहुत मुश्किल से माने थे। हम दोनों की शादी की तारीख़ करीब आ गई है और शादी की तैयारियां भी शुरू हो गई हैं। मैं उनसे कैसे कहूं कि मैं आरिफ़ से शादी नहीं करना चाहती?”

Hindi Story with Moral – Best Facebook Story – Real Sad Love Story in Hindi – Love Story Hindi – Love Story in Hindi

हामिद जो कि अंदर से काफी चालाक था और नूरी के सामने खुदको बहुत अच्छा और मोहब्बत करने वाला इंसान दिखाता थ उसने नूरी से कहा कि तुम यह सब मुझपर छोड़ दो। मैं कुछ ऐसा करूंगा कि आरिफ़ खुद ही यह रिश्ता तोड़ देगा।

नूरी – “आखिर तुम ऐसा क्या करोगे जो आरिफ़ खुद मुझसे रिश्ता तोड़ने के लिए तैयार हो जाएगा?”

हामिद – “मैं उसे अंजान नंबर से कॉल करूंगा और उसे धमकी दूंगा की तुम नूरी को छोड़ दो, नहीं तो मैं तुम्हें जान से मार दूंगा। उधर तुम अपने घर वालों से कहना के आरिफ़ का किसी दूसरी लड़की से चक्कर चल रहा है और उसने शराब भी पीना शुरू कर दिया है।”

नूरी ये सारी झूठी बातें करने से डरती है, लेकिन हामिद उसको अपने प्यार के जाल में फंसाकर उससे यह सब करवाता है।

उधर हामिद आरिफ़ को फ़ोन पर धमकी देता है और इधर नूरी अपने घर वालों के सामने आरिफ़ को गलत ठहराने की कोशिश करती है और उसपर झूठा इल्जाम लगाती है कि आरिफ़ शराब पीता है।

प्यार और धोखा : तुम मुझे भूल जाओ ! – Episode – 1

प्यार और धोखा : कैसे मैं नूरी से शादी कर पाऊंगा? Episode – 2

प्यार और धोखा : मैं आरिफ़ से शादी नहीं करूंगी! Episode – 4

प्यार और धोखा : आरिफ़ का टूटा हुआ दिल ! Episode – 5

प्यार और धोखा : नूरी का पछतावा ! Episode – 6

Leave a Comment

Translate »
error: Content is protected !!