अपाहिज से मोहब्बत का सिला Emotional Love Story Episode – 9

Emotional Love Story in Hindi – Pyar Ki Ek Kahani – Adhuri Mohabbat Story in Hindi – Very Sad Love Story in Hindi – Real Love Story in Hindi – Bewafa Love Story in Hindi

Emotional Love Story in Hindi :

इरफान , “हम आपसे शादी नहीं कर सकते”।

आफरीन, “ये क्या कह रहे हैं आप? होश में तो हैं”?

इरफान , “आफरीन आप तो जानती ही हैं कि हम लोगों के यहां Love Marriage नहीं होती। अगर हम शादी की बात अपने घर में करेंगे तो वो लोग नहीं मानेंगे और हम अपने मां बाप का दिल नहीं तोड़ेंगे। हम सिर्फ आपके दोस्त रह सकते हैं। आपसे शादी नहीं कर सकते”।

Emotional Love Story in Hindi

ये सब सिर्फ इरफान बहाने बनाने के लिए करता है ताकि आफरीन से पीछा छूट जाये। असलियत तो ये रहती है कि पैर ठीक होने के बाद इरफान को खुद पर घमंड होने लगता है और वो आफरीन जैसी सांवली और कम हाईट की लड़की से शादी नहीं करना चाहता। उसका अपने कॉलेज में ही दूसरी लड़की से अफेयर चलने लगता है।

आफरीन उसे बहुत समझाती है अपने प्यार की भीख मांगती है। लेकिन वो नहीं मानता। और फोन रख देता है। इरफान का ऐसा बर्ताव देखकर आफरीन को शॉक लगता है। अब आफरीन जैसे टूट सी गई थी। उसे कुछ भी अच्छा नहीं लगता था। लेकिन वो किसी से इस बात को जाहिर भी नहीं कर सकती थी। मन ही मन बस अपने गम को लेकर परेशान रहती है।

आफरीन रोज़ उसके कॉल और मैसेज का इंतज़ार करती कि वो कॉल करके कह दे कि वो सारी बातें झूठ थीं। लेकिन ऐसा नहीं होता। आफरीन खुद भी उसे कॉल करती है, मैसेज करती है, पर उधर से कोई जवाब नहीं आता।

एक हफ्ता इसी तरह गुजर जाता है। आफरीन अब डिप्रेशन में रहने लगती है। उसे दुनिया की कोई भी चीज़ अब अच्छी नहीं लगती। और फिर उसी बीच अचानक उसके अब्बू की हार्ट अटैक से मौत हो जाती है। अब तो जैसे आफरीन पर गमों का पहाड़ ही टूट पड़ता है। रो रो कर उसका बुरा हाल हो जाता, जिसकी वजह से वो बार-बार बेहोश होने लगती है।

लेकिन जब उसको होश आया तो आफरीन को इस बात का इंतज़ार था कि उसके इस दुख में इरफान उसका साथ देने ज़रूर आएगा। और आकर उसको सहारा देगा और उसे अपना लेगा। लेकिन ऐसा नहीं होता। तीन दिन गुज़र जाते हैं। इरफान का घर आना तो दूर, उसका ना तो कोई कॉल आता है, और न ही कोई मैसेज।

Emotional Love Story in Hindi – Heart Touching Love Story in Hindi – Adhuri Mohabbat Story in Hindi – Very Sad Love Story in Hindi – Emotional Love Story in Hindi – Tute Dil Ki Kahani – Love Hindi Story – Mohabbat ki Kahani Hindi – Mohabbat ki Dastan Kahani – Pyar ki Kahani

एक तरफ बाप की मौत का सदमा तो दूसरी तरफ़ इरफान की बेवफाई। इन दोनों चीज़ों का आफरीन पर इतना बुरा असर पड़ता है कि वो दिमागी रूप से बीमार होने लगती है। अब उसको किसी की भी कोई बात बर्दाश्त नहीं होती। छोटी-छोटी बात पर गिरकर बेहोश हो जाती है। हर बात पर ज़िद करती है और अगर ज़िद पूरी न की जाए तो उसके सिर पर मानों खून सवार हो जाता। वो इस तरह गुस्सा करती जैसे, भुलभुलैया फिल्म की अवनी (जब वो खुद को मंजुलिका समझती है)।

सब उसको बहुत समझाते हैं, दिलासा देते हैं पर उसके ऊपर किसी की बातों का कोई असर नहीं पड़ता। वो जैसे अपने आप में ही नहीं रहती।

एक दिन तो ऐसा हादसा होता है, जो ऐमन को हिलाकर रख देता है।

ऐमन कमरे में अपने कपड़े प्रेस कर रही थी कि तभी उसे दूसरे कमरे से हसने की आवाज़ सुनाई देने लगती है। ये आवाज़ पागलों की तरह हसने की रहती है। ऐमन आवाज़ सुनकर डर जाती है। वो कमरे की तरफ डरते डरते जाती है और कमरे के अंदर देखती है तो उसको आफरीन टूटी हुई चूड़ी से अपने हाथ काटते हुए और हस्ते हुए दिखती है। ऐमन बहुत डर जाती है और चीख मारती है मम्मी……। सब लोग दौड़कर रूम में आ जाते हैं और आफरीन की इस हरकत को देखकर शॉक्ड हो जाते हैं।

आफरीन की मम्मी, “आफरीन तुम ये क्या कर रही हो? पागल हो गई हो क्या”। इतना कहकर आफरीन की मम्मी उसके हाथ से चूड़ी छीनती हैं, लेकिन वो ज़ोर से चूड़ी को जकड़े रहती है और अपने हाथ पर चलाती रहती है। फिर ज़बरदस्ती आफरीन की मम्मी उससे चूड़ी का टुकड़ा छीनती हैं तो थक कर वो रोज़ की तरह बेहोश हो जाती है।

आफरीन की इस हरकत से पूरा घर शॉक में रहता है। होश आने के बाद आफरीन को कुछ भी याद नहीं रहता। उसकी मम्मी पूछती हैं कि तुमने ऐसा क्यों किया तो वो कहती है। ये मैंने नहीं किया। मुझे कुछ याद नहीं और फिर रोने लगती है।

Pyar Ki Ek Kahani – Heart Touching Love Story in Hindi – Adhuri Mohabbat Story in Hindi – Very Sad Love Story in Hindi – Emotional Love Story in Hindi – New Love Story Hindi – True Love Story in Hindi – Real Life Love Story in Hindi – Mohabbat Story in Hindi

एक हफ्ते तक आफरीन ऐसी ही हरकत करती है। कभी वो अपना हाथ काटती है तो कभी पैर। कभी वो छुरी का इस्तेमाल करती, कभी चूड़ी के टुकड़े का तो कभी ब्लेड का। लेकिन उसमें एक बात थी वो कभी अपनी नसें नहीं काटती थी। बस वो उतना ही अपनी बॉडी पर Cut मारती थी, जितने में उसकी बॉडी से Blood निकल सके।

आफरीन की मम्मी रो रो कर उससे मिन्नते करती कि वो ऐसा न करे। तो फिर आफरीन पर अपनी मम्मी की बातों और आंसुओं का थोड़ा असर पड़ता है वो कहती है, “ठीक है”। लेकिन वो छुप छुपकर खुद को नुक्सान पहुंचाने लगी थी। कभी वो वॉशरूम में अपनी हाथ की आस्तीन हटाकर अपनी बॉडी काटती तो कभी अपने पैर को और फिर कपड़े से ढक लेती। सबको लगा कि आफरीन ने खुद को नुक्सान पहुंचाना छोड़ दिया है।

लेकिन सच्चाई का पता सबको तब चलता है, जब एक दिन आफरीन के पैर में दर्द रहता है।

अपाहिज से मोहब्बत का सिला ! Episode – 1

अपाहिज से मोहब्बत का सिला ! Episode – 2

अपाहिज से मोहब्बत का सिला ! Episode – 3

अपाहिज से मोहब्बत का सिला ! Episode – 4

अपाहिज से मोहब्बत का सिला ! Episode – 5

अपाहिज से मोहब्बत का सिला ! Episode – 6

अपाहिज से मोहब्बत का सिला ! Episode – 7

अपाहिज से मोहब्बत का सिला ! Episode – 8

अपाहिज से मोहब्बत का सिला ! Episode – 10

अपाहिज से मोहब्बत का सिला ! Episode – 11

Leave a Comment

Translate »
error: Content is protected !!