अपाहिज से मोहब्बत का सिला Tute Dil Ki Kahani Episode – 4 :

Tute Dil Ki Kahani – Heart Touching Love Story in Hindi – Adhuri Mohabbat Love Story – Sad Love Story in Hindi – Love Hindi Story

Tute Dil Ki Kahani :

रात हो जाती है सब खाना खा के अपने-अपने कमरे में चले जाते हैं। आफरीन अपने कमरे की बालकनी से बाहर हरियाली का नज़ारा ले रही थी। ठंडी-ठंडी हवाएं चल रही थीं, जो आफरीन के बालों की लटों को उड़ा रही थीं। आसमान में तारे जगमगा रहे थें। सामने हरे हरे पेड़ों पर जुगनू जगमगा रहे थें। चांद की रोशनी उस पूरे नजारे को और भी खूबसूरत बना रही थी।

इतने में आफरीन की नज़र इरफान पर पड़ती है, जो घर के नीचे आंगन में शादी के फंक्शन की कुछ तैयारी कर रहा था। आफरीन फिर इमरान को देखती चली जाती है। इतने में फरहीन वहां पर आ जाती है और फिर आफरीन को ख्यालों से जगाती है।

Tute Dil Ki Kahani

फरहीन चुटकी बजाते हुए, “जब इरफान भाई इतने पसंद हैं तो शादी के लिए मना क्यों किया? आखिर क्या कमी हैं उनमें, सिर्फ थोड़ा सा पैर ही खराब है न। लेकिन दिखने में तो अच्छे हैं। नेचर भी अच्छा है। आज नहीं तो कल सरकारी नौकरी भी मिल जाएगी। मेरी मानों तो तुम उनसे शादी कर लो” फरहीन आफरीन को बहकाती है।

आफरीन, “यह तुम क्या कह रही हो”?

फरहीन, “सच ही तो बोल रही हूं आपा! ऐसा लड़का तुमको नहीं मिलेगा। वैसे भी तुम्हारे लिए जितने रिश्ते आएं कोई भी अच्छे नहीं थे। यह लड़का तो उनसे कई गुना अच्छा है।

आफरीन, “पर”…

फरहीन, “पर वर छोड़ो, और मेरी कही हुई बात को समझो”।

अब आफरीन भी फरहीन की बातों में आने लगती है और उससे कहती है, “लेकिन मैं तो मम्मी से साफ मना कर चुकी हूं। यहां आकर रिश्ते के लिए हां कहूंगी तो वो तो मुझे गलत ही समझेंगी”।

Pyar Ki Ek Kahani – Heart Touching Love Story in Hindi – Adhuri Mohabbat Story in Hindi – Very Sad Love Story in Hindi – Emotional Love Story in Hindi – New Love Story Hindi – True Love Story in Hindi – Real Life Love Story in Hindi – Mohabbat Story in Hindi

इसपर फरहीन कहती है, “इन सब चीज़ों की फिक्र तुम न करो। हम लोग इरफान भाई से तीन साल बाद मिले हैं। पहले तुम उनसे ठीक से बात करो, उनसे दोस्ती करो और उनको समझो कि वो कैसे हैं। बाद में अगर बात बनती है तो तुम खुद इरफान भाई से कह देना कि वो शादी के लिए रिश्ता भेजें”।

आफरीन कहती है, “ठीक है। लेकिन मैं बात करना शुरू कैसे करूंगी”?

फरहीन, “Don’t Worry आपा, वो सब मैं संभाल लूंगी। अभी तुम जाकर सो जाओ। सुबह मैं तुम्हारी उनसे बात कराती हूं और मोबाइल नंबर भी दिला दूंगी”। आफरीन सोने चली जाती है।

दूसरे दिन सुबह फरहीन आफरीन को लेकर इरफान के पास जाती है, “Hello, भाईजान कैसे हैं आप”।

इरफान , “हम ठीक हैं, आप दोनों बताएं कैसी। हैं”?

फरहीन, “हम दोनों भी बिल्कुल ठीक हैं”।

इरफान , “तीन सालों बाद मिल रहे हैं दोबारा हम लोग”।

फरहीन ने कहा “हां”, आफरीन ने भी हां में हां मिलाई।

फरहीन ने इरफान को आफरीन की तरफ़ मुखातिब करते हुए कहा, “तीन साल बाद मिल रहे हैं तो क्या हुआ। हम लोग तो बचपन के दोस्त हैं। आफरीन आपा तो खासतौर से आपको याद करती है रोज़”। फरहीन की ऐसी बातों से आफरीन थोड़ा हिचकिचाती है।

इमरान, “सच में? मुझे तो लगा था आप लोग भूल ही गई होंगी हमें”। इमरान ने हंसते हुए कहा।

आफरीन ने कुछ शर्माते हुए कहा, “नहीं इमरान ऐसा नहीं है”।

अब इरफान भी आफरीन की तरफ़ थोड़ा आकर्षित हो रहा था। वो हिचकिचा ज़रूर रहा था, पर आफरीन की झुकी हुई नज़रें, और खूबसूरत Smile इरफान को आफरीन की तरफ़ देखने को मजबूर कर रही थीं।

अब इमरान उसको एक टक देखते ही जा रहा था कि उतने में फरहीन उसे चुटकी मारकर ख्यालों से जगाती है और कहती है, “इमरान भाईजान, शाहिद भाई की शादी खत्म होते ही हम लोग वापस अपने घर दिल्ली चले जाएंगे। यह बताइए आपसे बात कैसे होगी”?

फरहीन जानबूझकर ऐसा कहती है, ताकि इमरान उन लोगों को अपना नंबर दे दे।

इमरान, “अरे तो आप लोग हमारा नंबर ले लें। हम WhatsApp भी यूज़ करते हैं, उसी पर बात हो जाएगी। लिखिए हमारा नंबर”।

फरहीन, “मैं तो अपना फ़ोन लाई नहीं साथ, आफरीन आपा तुम इमरान भाई का नंबर अपने फोन में Save कर लो और उनको भी अपना नंबर दे दो”।

आफरीन दिल ही दिल में खुश होती है और कहती है, “ठीक है”।

Pyar Ki Ek Kahani – Heart Touching Love Story in Hindi – Adhuri Mohabbat Story in Hindi – Very Sad Love Story in Hindi – Emotional Love Story in Hindi – Tute Dil Ki Kahani – Love Hindi Story – Mohabbat ki Kahani Hindi – Mohabbat ki Dastan Kahani – Pyar ki Kahani

इमरान भी मन ही मन में खुश होता है कि अब आफरीन से उसकी बातें होती रहेंगी।

दूसरे दिन इरफान के भाई शाहिद की हल्दी का फंक्शन रहता है। आफरीन पीले रंग का जोड़ा पहने, उसपर फूलों की ज्वैलरी पहने हुए बहुत ही खूबसूरत लग रही थी। इरफान की नज़रें आफरीन पर से हट ही नहीं रही थीं। इरफान आफरीन को देख ही रहा था कि अचानक आफरीन की नज़र इमरान पर पड़ती है, वो उसे देखते ही उसकी चोरी पकड़ लेती है और मुस्कुरा देती है। इमरान भी थोड़ा झपते हुए मुस्कुराता है। फिर अपनी नज़रें दूसरी तरफ घुमा लेता है।

फंक्शन खत्म होने के बाद रात हो जाती है और सब लोग अपने अपने रूम में चले जाते हैं।

अपाहिज से मोहब्बत का सिला ! Episode – 1

अपाहिज से मोहब्बत का सिला ! Episode – 2

अपाहिज से मोहब्बत का सिला ! Episode – 3 

अपाहिज से मोहब्बत का सिला ! Episode – 5

अपाहिज से मोहब्बत का सिला ! Episode – 6

अपाहिज से मोहब्बत का सिला ! Episode – 7

अपाहिज से मोहब्बत का सिला ! Episode – 8

अपाहिज से मोहब्बत का सिला ! Episode – 9

अपाहिज से मोहब्बत का सिला ! Episode – 10

अपाहिज से मोहब्बत का सिला ! Episode – 11

Leave a Comment

Translate »
error: Content is protected !!