अपाहिज से मोहब्बत का सिला Romantic Love Story Episode – 8

Love Story in Hindi Romantic – Mohabbat Story in Hindi – Mohabbat ki Dastan – Tute Dil ki Kahani in Hindi – Adhuri Mohabbat Story in Hindi – Mohabbat Story Read Online

Love Story in Hindi Romantic :

दो दिन बाद माहिरा की शादी रहती है। आज इरफान भी वहां आने वाला है। आफरीन रेड कलर का लहंगा, हाथों में चूड़ियां और मेहंदी लगाती है और खूब सज-धज कर तैयार होती है। तैयार होने के बाद वो बेसब्री से इरफान का इंतज़ार करती है। इरफान जैसे ही शादी में आता है, आफरीन की खुशी का ठिकाना नहीं रहता। वो दूर से इरफान को देखकर आहें भरती है और फिर मौका पाकर दोनों ऊपर छत पर चले जाते हैं।

आफरीन इरफान से कहती है, “मुझे आपकी बहुत याद आ रही थी। मैं हर हाल में आपसे मिलना चाहती थी। आज आप मेरे सामने हैं तो समझ नहीं आ रहा कि कहां से बातें शुरु करूं”।

Love Story in Hindi Romantic

इतना कहना ही था कि इमरान आफरीन का हाथ पकड़कर उसे धीरे से अपनी तरफ खींचता है और उसकी आंखों में आंखें डालकर कहता है, “बेताब तो हम भी थे आपसे मिलने को, लेकिन सही मौके का इंतजार कर रहे थे। आज वो मौका हमारे सामने है तो नज़रें आपके ऊपर से हट ही नहीं रही हैं”।

आफरीन, “मैं आपसे कुछ कहना चाहती हूं”।

इरफान , “जी बिल्कुल कहिए। आज तो दिल कर रहा है कि आपकी बातें सुनते ही जाएं”।

इसपर आफरीन शर्माकर मुस्कुराती है। अपनी नज़रें झुका लेती है। तो इरफान अपने हाथ से उसके झुके हुए Face को उठाता है और धीरे धीरे उसके करीब जाकर उसके माथे को चूम लेता है। उसके हाथों को फिर अपने हाथ में लेता है और कहता है, “बोलिए न क्या बात है”?

अब तो आफरीन इरफान की तरफ और खिंची जा रही थी। रात का वक्त था, चांद की मद्धम मद्धम रोशनी उनके चेहरे पर पड़ रही थी।

अब आफरीन इरफान को Love Letter, Friendship Band और Rose देती है। और उससे अपने प्यार का इजहार करती है। लव लेटर पढ़कर इरफान भी आफरीन से अपनी मोहब्बत का इज़हार करता है। इरफान एक बार फिर आफरीन के माथे को चूमता है और कहता है, “आज आप बहुत खूबसूरत लग रही हैं”। आफरीन शर्म से अपनी निगाहें नीचे कर लेती है।

फिर आफरीन उसे उदासी के साथ बताती है कि ऐमन ने लेटर पढ़ लिया और वो सब कुछ जान गई है। कहीं वो सारी बात मम्मी को न बता दे।

इसपर इरफान उसको दिलासा देता है, “हमारी सरकारी जॉब लगने वाली है। जॉब लगते ही हम आपके घर रिश्ता भेजेंगे। तब तक आप ऐमन को समझाइए कि वो घर में बात न फैलाए”।

आफरीन, “ठीक है मैं समझा दूंगी”।

Love Story in Hindi Romantic – Mohabbat ki Dastan Kahani – Heart Touching Love Story in Hindi – Adhuri Mohabbat Story in Hindi – Sad Love Story in Hindi – True Love Story in Hindi – Broken Heart Love Story in Hindi – Pyar ki Ek Kahani – Bewafa Love Story – Pyar ka Dard – Tute Dil ki Kahani in Hindi

आफरीन ऐमन से कहती है कि वो मम्मी को कुछ न बताए। इरफान खुद उसका हाथ मांगने के लिए अपनी फैमिली को भेजेगा। आफरीन के बहुत कहने पर ऐमन मान जाती है।

माहिरा की शादी के बाद आफरीन वापस दिल्ली आ जाती है। आफरीन और इरफान फिर एक दूसरे से वैसे ही बात करने लगते हैं। इरफान कभी कभी जॉब के सिलसिले में दिल्ली भी जाता था। और वहां छुप-छुपकर आफरीन से मिलता था। आफरीन भी घर में बहाना बनाकर इरफान से कभी दिल्ली के रेस्टोरेंट में मिलती तो कभी पार्क में। आफरीन इरफान की मोहब्बत में एकदम डूब चुकी थी। ऐमन को शक होता था कि आफरीन घर में झूठ बोलकर इरफान से मिलने जाती है। लेकिन वो डर की वजह से कुछ नहीं कहती थी।

दो साल इसी तरह बीत जाते हैं। एक दिन कॉल पर बात करते हुए इरफान आफरीन को बताता है कि उसके पैर का ऑपरेशन होने वाला है, फिर उसका भचक कर चलना ठीक हो जाएगा। आफरीन ये बात सुनकर बहुत ही खुश होती है। एक हफ़्ते बाद इरफान का ऑपरेशन होने वाला रहता है और आफरीन रात दिन नमाज़ पढ़कर, रो रो कर अल्लाह से दुआएं करती है कि ऑपरेशन सक्सेसफुल हो जाए।

फिर आफरीन की दुआएं कुबूल हो जाती है। इरफान का ऑपरेशन सक्सेसफुल हो जाता है। ऑपरेशन के एक महीने बाद इरफान अपने पैरों पर ठीक से खड़ा होकर चलने लगता है। आफरीन को इस बात की बहुत ज्यादा खुशी होती है कि उसकी रात दिन की इबादत काम कर गई। अल्लाह ने उसकी सुन ली। लेकिन शायद किस्मत में कुछ और ही लिखा था।

इरफान का पैर ठीक होने के बाद वो धीरे-धीरे घमंडी होने लगता है। उसका लगाओ अब आफरीन की तरफ कम होने लगता है। वो आफरीन की कॉल और मैसेज को भी इग्नोर करने लगता है। और कभी मैसेज का Reply देता भी तो उसमें वो पहले वाली बात नहीं रहती थी। आफरीन इस बात को काफी दिनों से नोटिस कर रही थी।

बेवफा लव स्टोरी इन हिंदी – Adhuri Mohabbat Story in Hindi – रोमांस लव स्टोरी – Very Sad Love Story in Hindi – Real Love Story in Hindi – Love Story in Hindi – True Love Story in Hindi – सच्ची प्रेम कहानी इन हिंदी – Tute Dil ki Kahani in Hindi – Mohabbat Story in Hindi –  Love Story in Hindi Romantic

एक दिन वो कॉल करके इरफान से कहती है कि वो ऐसा बर्ताव क्यों कर रहा है? तो वो कहता है, “हम सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे हैं, साथ में अपने अब्बू का साड़ी का बिज़नेस भी संभालते हैं तो हमें बात करने का टाइम नहीं मिलता”। इरफान सिर्फ आफरीन से पीछा छुड़ाने के लिए ऐसा कहता है। असल में तो बात कुछ और ही रहती है।

आफरीन, “अब आप काम करने लगे हैं। साड़ी के बिज़नेस से आप अच्छे पैसे भी कमाने लगे हैं और अपने पैर पर खड़े हो गए हैं।Government Job आपकी आज नहीं तो कल ज़रूर लग जाएगी। अब हम और इंतज़ार नहीं कर सकते। आप अब रिश्ता भेज दीजिए हमसे शादी करने के लिए। हमें आपकी जॉब या दौलत नहीं आपसे शादी करनी है। हम कम में भी गुज़ारा कर लेंगे”।

अब इरफान आफरीन से कुछ ऐसा कहता है कि उसके पैरों तले मानों ज़मीन निकल जाती है।

अपाहिज से मोहब्बत का सिला ! Episode – 1

अपाहिज से मोहब्बत का सिला ! Episode – 2

अपाहिज से मोहब्बत का सिला ! Episode – 3

अपाहिज से मोहब्बत का सिला ! Episode – 4

अपाहिज से मोहब्बत का सिला ! Episode – 5

अपाहिज से मोहब्बत का सिला ! Episode – 6

अपाहिज से मोहब्बत का सिला ! Episode – 7

अपाहिज से मोहब्बत का सिला ! Episode – 9

अपाहिज से मोहब्बत का सिला ! Episode – 10

अपाहिज से मोहब्बत का सिला ! Episode – 11 

Leave a Comment

Translate »
error: Content is protected !!