अपाहिज से मोहब्बत का सिला Breakup Love Story Episode 7

Love Story in Hindi Breakup Pyar Ki Ek Kahani – Adhuri Mohabbat Story in Hindi – Emotional Love Story in Hindi – New Love Story Hindi – True Love Story in Hindi -Mohabbat Story in Hindi

Love Story in Hindi Breakup :

आफरीन के दिल्ली अपने घर आने के बाद दोनों की कॉल पर भी रोज़ बातें होने लगीं। आफरीन उसे अपने हर एक पल की खबर देती कि वो क्या कर रही है, कहां जा रही है, क्या खा रही है। आफरीन की छोटी बहन ऐमन को उसपर शक होता है तो वो पूछती है कि आपा तुम किससे हर टाइम बातें करती रहती हो। तो आफरीन ऐमन से झूठ बोल देती है कि वो अपनी सहेली से बातें करती है।

इस तरह दोनों की बात-चीत को दो साल गुज़र जाते हैं। आफरीन चाहती है कि इमरान उससे सीधे मोहब्बत का इज़हार करे। लेकिन वो ऐसा नहीं करता। इरफान आफरीन की और आफरीन की हर चीज़ की तारीफ़ करता है, जिससे आफरीन को यकीन हो जाता है कि वो उससे बहुत मोहब्ब्त करता है। लेकिन इमरान उसे डायरेक्ट I Love You नहीं बोलता।

Love Story in Hindi Breakup

दो साल गुजरने के बाद एक दिन आफरीन कहती है, ” इरफान मुझे आप से मिलने का बहुत मन करता है। पता नहीं अब कब हम दोनों एक दूसरे से मिल पाएंगे”।

इरफान , “मिलने का तो मेरा भी आपसे बहुत मन करता है, लेकिन अभी मिल भी तो नहीं सकते। हां पर थोड़े दिन बाद हम लोग ज़रूर मिलने वाले हैं”।

आफरीन, “वो कैसे”?

इरफान , “वो ऐसे, क्योंकि जकिया फुफी की बेटी यानी माहिरा आपा की शादी होने वाली है। कुछ ही दिन में वो मेरे और आपके घर शादी का कार्ड लेकर आएंगी। अब मेरी फुफी और आपकी खाला हैं तो जाना तो पड़ेगा ही”।

कुछ दिनों बाद शादी का कार्ड दोनों के घर पहुंचता है। दोनों बहुत ही खुश रहते हैं कि वो अब एक दूसरे से मिलेंगे। दोनों मुंबई, शादी में जाने के लिए पैकिंग करते हैं।

आफरीन इरफान के लिए एक गुलाब का फूल, एक फ्रेंडशिप बैंड और एक लव लेटर लिखती है। आफरीन सोचती है कि वो इस बार इरफान से अपने प्यार का इज़हार करेगी।

अपने लेटर में वो लिखती है –

“मैंने सोचा भी न था कि मेरी ज़िंदगी कभी इतनी खूबसूरत भी हो सकती है। लेकिन जब से आप मेरी Life में आए हैं, मुझे मेरी ज़िंदगी का हर पल, हर लम्हा बड़ा ही प्यारा लगने लगा है। सुबह होती है तो मैं आपके बारे में सोचती हूं। रात होती है तो मुझे आपका ही ख्याल रहता है। एक पल के लिए भी मेरे दिमाग़ से आपकी तस्वीर नहीं हटती। आज मैं आपसे अपने दिल की बात कह रही हूं, जो मैं हमेशा से कहना चाहती थी, I Love You इरफान । I Love You So Much। मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं और अपनी पूरी ज़िंदगी सिर्फ आपके साथ बिताना चाहती हूं। क्या आप हमसे शादी करेंगे”?

Love Story in Hindi Breakup – Pyar Ki Ek Kahani – Heart Touching Love Story in Hindi – Adhuri Mohabbat Story in Hindi – Very Sad Love Story in Hindi – Emotional Love Story in Hindi – Tute Dil Ki Kahani – Love Hindi Story – Mohabbat ki Kahani Hindi – Mohabbat ki Dastan Kahani – Pyar ki Kahani

अपने इस Love Letter, Rose और Friendship Band को आफरीन अपने बैग में रख लेती है। और अपनी Family के साथ मुंबई शादी में चली जाती है। आफरीन लोग शादी में दो दिन पहले से चले जाते हैं। इरफान लोग शादी वाले दिन आएंगे ऐसा इरफान ने आफरीन से कहा था।

आफरीन फरहीन को बताती है कि शादी वाले दिन वो इरफान को अपने दिल की बात कह देगी। फरहीन भी खुश हो जाती है कि आखिर वो जो चाहती थी वो हो गया। दोनों एक दूसरे से बातें करती रहती हैं, तभी ऐमन उनके पास आती है और कहती है, “आपा मेरी ज्वैलरी नहीं मिल रही है, क्या तुम दोनों जानती हो”।

आफरीन कहती है कि वहीं तुम्हारे बैग में होगी, फिर से जाओ और ठीक से देखो। ऐमन फिर रूम में जाती है, लेकिन उसे बैग में ज्वैलरी नहीं मिलती। वो सोचती है कि शायद फरहीन या आफरीन आपा के बैग में तो नहीं रह गई, इसलिए वो आफरीन के बैग को खोलती है। जैसे ही वो बैग खोलती है वो बैग में रखे Rose और Love Letter को देखकर चौकन्ना हो जाती है। वो लेटर लेती है और पढ़ना शुरू करती है। लव लेटर पढ़ते हुए जैसे उसके पैरों तले ज़मीन निकल रही थी। उसकी सांसे ऊपर नीचे हो रही थीं। उसे जैसे इस बात का एहसास हो रहा था कि कुछ बुरा होने वाला है।

ऐमन कांपते हुए हाथों से लेटर पढ़ ही रही थी कि आफरीन और फरहीन दोनों उसके पास आ जाती हैं और एकदम सकते में हो जाती हैं कि ये कैसे हो गया। आफरीन ऐमन से लेटर छीन लेती है।

ऐमन पूछती है, “यह सब क्या है आपा? जब मम्मी ने तुमसे पूछा था तब तुम शादी के लिए नहीं मानी और अब बात यहां तक पहुंच गई है कि तुम इरफान को Love Letter लिखकर दे रही हो। तुमको पता है न कि हम लोगों के यहां Love Marriage नहीं होती”।

आफरीन और फरहीन ऐमन को बहुत समझाने की कोशिश करती हैं, लेकिन ऐमन उनका साथ देने को नहीं तैयार होती। इस वजह से आफरीन के सिर पर जैसे भूत सवार हो जाता है। वो पागलों की तरह ऐमन से Behave करती है। और टूटी हुई चूड़ी से अपने हाथ की कलाई को कांटती है। ऐसा वो ऐमन को डराने के लिए करती है। इसलिए वो नस की बजाए, सिर्फ बॉडी की स्किन पर चूड़ी से खरोंचती है, जिससे कि Blood निकलने लगता है।

Tute Dil Ki Kahani – Pyar Ki Ek Kahani – Adhuri Mohabbat Story in Hindi – Very Sad Love Story in Hindi – Real Love Story in Hindi – Love Story in Hindi for Reading – Ajab Prem ki Ghazab Kahani – Love Story in Hindi Heart Touching – Emotional Love Story in Hindi – Hindi Story with Moral

ऐमन ने उसका ऐसा रूप कभी नहीं देखा था। ऐमन उससे चूड़ी छीनती है और उसको डांटती है, “आफरीन आपा! यह क्या कर रही हो तुम? पागल हो गई हो क्या”?

आफरीन, “हां मैं पागल हो गई हूं। अगर इरफान से मेरी शादी नहीं हुई तो मैं सच में पागल हो जाऊंगी”।

आफरीन की इन सब हरकतों को देखकर ऐमन को शॉक लगता है और वो बीमार पड़ जाती है। उसकी मम्मी पूछती हैं कि क्या हुआ, लेकिन उसको समझ नहीं आता कि वो अपनी मम्मी को बताए या नहीं। फिर वो इस बात को अपनी मम्मी से छुपा ले जाती है।

अपाहिज से मोहब्बत का सिला ! Episode – 1

अपाहिज से मोहब्बत का सिला ! Episode – 2

अपाहिज से मोहब्बत का सिला ! Episode – 3

अपाहिज से मोहब्बत का सिला ! Episode – 4

अपाहिज से मोहब्बत का सिला ! Episode – 5

अपाहिज से मोहब्बत का सिला ! Episode – 6

अपाहिज से मोहब्बत का सिला ! Episode – 8

अपाहिज से मोहब्बत का सिला ! Episode – 9

अपाहिज से मोहब्बत का सिला ! Episode – 10

अपाहिज से मोहब्बत का सिला ! Episode – 11 

Leave a Comment

Translate »
error: Content is protected !!