अपाहिज से मोहब्बत का सिला Mohabbat ki Dastan Episode – 3 :

Mohabbat ki Dastan – Tute Dil ki Kahani in Hindi – Adhuri Mohabbat Story in Hindi – Mohabbat Story Read Online – New Love Story Hindi

Mohabbat ki Dastan

आफरीन की बहन फरहीन फिर से उसे बहकाती है, “देखो आपा मैं तो कहती हूं कि खुद से ही अपने लिए लड़का पसंद कर लो। बार बार रिजेक्ट होने की झंझट छोड़ो”।

आफरीन, “तुम जानती हो न फरहीन कि हमारे परिवार में Love Marriage नहीं होती, फिर भी तुम”।

फरहीन, “तो क्या हुआ, शुरुआत तुम कर दो। आखिर ज़िंदगी तो तुम्हें बितानी है न”।

फरहीन उसे इसलिए बहकाती है Love Marriage करने को, क्योंकि वह भी किसी से मोहब्ब्त करती रहती है और उससे शादी करना चाहती है। इसलिए वह सोचती है कि अगर बड़ी बहन शुरुआत करे तो उसके लिए रास्ता आसान हो जाएगा।

आफरीन फरहीन की इस बात को दिल से सोचने लगती है और अपने ख्यालों की गहराई में खो जाती है।

Mohabbat ki Dastan

इतने में कमरे में ऐमन आ जाती है और फरहीन से कहती है, “फरहीन आपा तुम क्यों आफरीन आपा के पीछे पड़ी रहती हो। तुम जानती हो न आपा कितनी सीधी और भोली-भाली हैं। वह कभी अब्बू और मम्मी का दिल दुखाने के बारे में सोच भी नहीं सकतीं। खबरदार अगर तुमने आफरीन आपा को फिर से बहकाने की कोशिश की तो”।

फरहीन इतराते हुए, “जाओ मुझे क्या मैं तो बस आपा की अच्छाई के लिए ही कह रही थी, बाकि इनकी मर्ज़ी”। इतना कहकर वह चादर मुंह पर डालकर सो जाती है।

ऐमन आफरीन को समझाती है, “देखो आफरीन आपा तुम एकदम परेशान न हो। आज नहीं तो कल तुम्हारी शादी अच्छी जगह होगी। और वैसे भी वो सारे रिश्ते जो थे, एक भी तुम्हारे लायक नहीं थे। एक दिन ऐसे लड़के से तुम्हारी शादी होगी, जो तुम्हारी बाहरी खूबसूरती को नहीं देखेगा, बल्कि तुम्हारे Talent से प्यार करेगा”। इतना कहकर वह आफरीन को साथ लेकर बेड पर सो जाती है। आफरीन भी उसकी बातों से खुश होती है और आंखें बंद करके सो जाती है।

Mohabbat ki Dastan Kahani – Heart Touching Love Story in Hindi – Adhuri Mohabbat Story in Hindi – Sad Love Story in Hindi – True Love Story in Hindi – Broken Heart Love Story in Hindi – Pyar ki Ek Kahani – Bewafa Love Story – Pyar ka Dard – Tute Dil ki Kahani in Hindi

दूसरे दिन सुबह आफरीन की नींद जल्दी खुल जाती है और वह देखती है कि फरहीन छुपकर किसी लड़के से फ़ोन पर बात कर रही थी।

आफरीन फरहीन से गुस्से में पूछती है, “किससे बात कर रही हो इतनी सुबह-सुबह फ़ोन पर”?

फरहीन हड़बड़ा जाती है और जल्दी में झूठ बोलती है, “वो आपा मैं, मैं, मैं अपनी सहेली से बात कर रही थी। नोट्स के बारे में कुछ Discuss कर रही थी”।

आफरीन उसकी तरफ शक की निगाह से देखती है और वहां से चली जाती है। अब फरहीन सोचती है कि यह मेरे पीछे न पड़े। इसलिए वह उसको बहकाने की Plannig करती है, ताकि उसको उसके Boy Friend से बात करने पर वह टोके न। फरहीन सोचती है कि अगर आफरीन का भी कोई BF बन जाए तो वह उसको रोक टोक नहीं करेगी। अब फरहीन आफरीन को बहकाने के लिए सही वक्त का इंतज़ार करती है।

तीन दिन बाद आफरीन के मामू यानी इमरान के अब्बू घर आते हैं अपने बड़े बेटे की शादी का कार्ड लेकर।

आफरीन के मामू अपनी बहन से, “15 दिन बाद शाहिद की शादी है सना और तुम सबको शादी में 10 दिन पहले से आना है”।

सना, “यह भी कोई कहने की बात है भाईजान, हम सब शाहिद की शादी में ज़रूर आएंगे”।

पांच दिन बाद सना अपनी तीनों बेटियों को लेकर, बनारस के कछुआ गांव अपने भाई के घर पहुंच जाती है। आफरीन के अब्बू और फरहीन का भाई फैसल घर में ही रुकते हैं और शादी के दो दिन पहले बनारस जाएंगे, वो यह Decide करते हैं।

फरहीन, ऐमन और आफरीन खूब अच्छे से तैयार होती हैं। फरहीन रेड कलर की टॉप और व्हाइट लॉन्ग स्कर्ट पहनती है। ऐमन पिंक कलर का चूड़ीदार और कुर्ती पहनती है, साथ ही थोड़ी सी चूड़ियां भी पहनती है। आफरीन को जींस बहुत पसंद रहती है तो वह, ब्लू रंग की जींस पर पिंक कलर की लॉन्ग टॉप और व्हाइट स्टोल ओढ़ती है।

तीनों बहनें बहुत ही प्यारी लगती हैं। भले ही आफरीन का रंग सांवला था और हाईट थोड़ी कम थी। लेकिन उसके चेहरे पर मासूमियत भरी पड़ी थी और चेहरे पर ऐसी कशिश थी कि वह उसे सबसे अलग बनाती थी।

शहर की लड़कियां (आफरीन, फरहीन, ऐमन) गांव पहुंचती हैं तो उनको वहां की हरियाली, वहां की हवाएं, वहां के खेत आदि सबकुछ बहुत ही पसंद आते हैं। दिल्ली शहर से बनारस के गांव में पहुंचकर, जैसे उन्हें सुकून और शांति मिल रही हो। उन्हें वहां बहुत अच्छा लगता है।

बेवफा लव स्टोरी इन हिंदी – Adhuri Mohabbat Story in Hindi – रोमांस लव स्टोरी – Very Sad Love Story in Hindi – Real Love Story in Hindi – Love Story in Hindi – True Love Story in Hindi – सच्ची प्रेम कहानी इन हिंदी – Tute Dil ki Kahani in Hindi – Mohabbat Story in HindiMohabbat ki Dastan

आफरीन लोग जैसे ही मामू के घर पहुंचती हैं। वैसे ही सामने से उनको इमरान आता हुआ नज़र आता है। इमरान Goggles पहने सामने से चला आ रहा था। उसकी स्मार्टनेस और उसकी मासूमियत में आफरीन जैसे खो सी गई।

वैसे तो इमरान आफरीन के मामू का लड़का और उसका बचपन का दोस्त था। और इन लोगों की मुलाकात साल दो साल में हो जाती थी। लेकिन इस बार आफरीन जैसे उसकी तरफ खिंची चली जा रही थी। ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि उसकी मम्मी और बुआ उन दोनों के रिश्ते की बात कर चुकीं थीं।

आफरीन इरफान को आते हुए देख रही थी और उसी में खो सी गई। फरहीन आफरीन के Attraction को समझ रही थी। अब तो जैसे उसको सही मौका मिल गया था आफरीन को बहकाने का। फरहीन ने चुटकी बजाते हुए आफरीन को ख्यालों से जगाया। तब तक इमरान आ चुका था, उनको घर के अंदर ले जाने के लिए। सभी घर में चले जाते हैं।

अपाहिज से मोहब्बत का सिला ! Episode – 1

अपाहिज से मोहब्बत का सिला ! Episode – 2

अपाहिज से मोहब्बत का सिला ! Episode – 4

अपाहिज से मोहब्बत का सिला ! Episode – 5 

अपाहिज से मोहब्बत का सिला ! Episode – 6

अपाहिज से मोहब्बत का सिला ! Episode – 7

अपाहिज से मोहब्बत का सिला ! Episode – 8

अपाहिज से मोहब्बत का सिला ! Episode – 9

अपाहिज से मोहब्बत का सिला ! Episode – 10

अपाहिज से मोहब्बत का सिला ! Episode – 11

Leave a Comment

Translate »
error: Content is protected !!